Sonam Kapoor नवरात्रि के मोके पर नए घर शिफ्ट हुई

Sonam kapoor New House :-एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam kapoor) बॉलिवुड की जानी मानी अभिनेत्री है इन दिनों नवरात्रि के मोका के यह एक्ट्रेस बहुत अधिक चर्चा में चल रही है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) नवरात्रि के मोका पर अपने पति अनिल कपूर के साथ दुर्गा माता के दर्शन के लिए दुर्गा माता पंडाल में पहुची। और दुर्गा माता के पंडाल में जाकर पूजा की। दुर्गा माता के दर्शन के लिए बॉलिवुड अभीनेत्री सोनम कपूर लाल ड्रेस में नज़र आई और इस लाल ड्रेस में बेहद खूबशूरत नजर आ रही थी।और बेहद खुश दिखाई दे रही थी।

Sonam kapoor new house:- अभिनेत्री सोनम कपूर के घर आई खुशिया बेहद खुश नज़र आई। अभिनेत्री Sonam Kapoor अपने नये घर में शिफ्ट हो गई काफी समय से अभिनेत्री अपने नये घर कि तलाश में थी।और आखिरकार उन्हें अब नया घर मिल ही गया और नवरात्रि के शुभ अवसर पर नये घर में प्रवेश कर लिया

Sonam kapoor अपने नये घर में नवरात्रि के आख़री दिन नवमी के दिन शिफ्ट हो चुकी है।इस अवसर पर उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर अपने फ़ेंस के साथ तस्वीर भी सजा की और बेहद खुश नज़र आई। इंस्टाग्राम पर पोस्ट फ़ैन्स के साथ साजा करते हुए उन्हें फ़ेंस को बताया वह बहुत अधिक खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *