Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya MOVIE :- चॉकलेट बॉय शाहिद कपूर न्यू फिल्म सोंग रिलीज

शाहिद कपूर और कृति सेनॉन बॉलीवुड के जानने माने अभिनेता और अभिनेत्री है हाल ही शाहिद कपूर और कृति सेनॉन  नई फिल्म रिलीज होने वाली है फिल्म का नाम ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पता चला फ़िल्म रिलीज सिर्फ 1 दिन बाकी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पता चला है की कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ इंटिमेट सीन्स काट दिए हैं। बॉलिवुड स्टार शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का कुछ दिनों पहले ही ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। फिल्म में एक प्यार की कहानी दिखाई गई है और उसमें कई रोमांटिक सीन भी हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के 25 फीसदी बोल्ड सीन्स को काट दिया है।

 

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya :-

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पता चला है की शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उल्टा जिया’ से कुछ अल्टिमेंट सीन हटा दिए गए हैं।  फिल्म में 36 सेकेंड का अल्टिमेंट  सीनलेकिन अब सेंसर बोर्ड के इशारे के बाद इस इंटीमेट सीन को 9 सेकेंड कम कर दिया गया है। तो ये सीन अब 27 सेकेंड लंबा होने वाला है। इस फिल्म में कुछ शब्दों का भी बदलाव किया है जैसा की “दारू” शब्द को हटाकर “ड्रिंक्स” कर दिया गया है

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya:-

शाहिद कपूर और कृति सेनॉन दोनों बॉलिवुड के जाने माने स्टार है दोनों ही एक्टिंग की दुनिया में काफी फेमस है शाहिद कपूर और कृति सेनॉन दोनों बॉलीवुड स्टार पहली बार एक साथ में मूवी की है दोनों पहली बार  फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आएंगे । फिल्म का सॉंग हाल ही रिलीज हुआ है जो सुनने में काफी अधिक अच्छा है और फ़िल्म के पोस्टर में दोनों की जोड़ी भी कमाल की लग रही है  इस फिल्म के सॉंग रिलीज होने के बाद जनता को

यह फिल्म काफी अधिक अच्छी लगी है फिल्म की एडवांस बुकिंग भी लाखों में हो रही है और फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के अब तक 22 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं। इससे फिल्म ने 45.55 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की ये एडवांस बुकिंग एक अच्छी शुरुआत मानी जा रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाती है।

रोबोट का किरदार कृति :- 

https://www.instagram.com/kritisanon/

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया स्टोरी की बात करे तो एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन की कहानी है जिसका किरदार शाहिद कपूर निभा रहे हैं वहीं कृति एक रोबोट के किरदार में हैं जिसका नाम सिफ्रा है। सिफ्रा एक बैटरी से चलने वाली रोबोट है।अब आदमी और रोबोट की ये प्रेम कहानी कैसी होगी, ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सैनॉन के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और कई अन्य कलाकारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। फिल्म अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *