WeHear Shark Tank :- नहीं सुनाई देने वाले भी सुन सकेंगे WeHear के इन हेडफोन की वजह से

 

WeHear Shark Tank :- WeHear का सबसे लेटेस्ट प्रोडक्ट, इनके स्मार्ट हेडफोंस हैं।  यह हैडफोन बहुत अधिक मदत कार  हो सकता है  जिन्हें सुनने में प्रॉब्लम है इस कंपनी का दावा है की  यह headphone बहुत अधिक लाभ दायक है बताया और और यह हाम फूल नहीं है कोनों के लिए यह भी बताया । कंपनी ने गारंटी के साथ बताया है की यह हेडफ़ोन बहरे लोगों को भी सुनवा सकती हैं उनके आर्टिफिशियल इयर्स के जैसा काम करता हैं, जो बिल्कुल एक हेडफोन के जैसा होता है। हाल ही में, WeHear Shark Tank में जाकर फंडिंग उठाई है, जिसमें Piyush Banshal ने 2.5 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए हैं। इसके बदले, कंपनी ने 1% की इक्विटी और 1.5% का एडवाइजरी इक्विटी दिया है।

WeHear Shark Tank India Season 3 :-

एक शार्क टैंक इंडिया यूट्यूब चैनल ने 2 फरवरी को सीजन 3 का एपिसोड रिलीज किया था, इस यूट्यूब चैनल पर कंपनी आई थी और कंपनी ने अपने बारे में बताया जिसका नाम WeHear था। कनिश्का पटेल और राज साह के द्वारा कंपनी को परिचित करवाया गया था यह कंपनी एक तरह का आर्टिफिशियल इयर बनाती है, जिससे न सुन ने वाले लोग अपनी सुनने की शक्ति को पा सकते हैं। और साथ में बहुत ही कम पैसो में इस आर्टिफीसियल हेडफ़ोने को खरीद सकते है। कंपनी ने तीन प्रोडक्ट्स पर पेटेंट ग्रांट किया है। WeHear Shark Tank के बाद, इस कंपनी की पहचान और बढ़ी है और साथ ही, पियूष बंसल ने 2.5 करोड़ रुपए का निवेश किया है, जो फिजिकल ईयर क्लियररिवॉल्यूशन के लिए revolutionary हो सकता है।

About-WeHear Shark Tank :-

यह कंपनी  WeHear Shark Tank” एक सिम्पल ऑडियो इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर और फिल्म वेयर डेवेलपमेंट सॉफ्टवेयर और मोबाइल डेवेलपमेंट इलेक्ट्रॉनिक एक्सपेरिमेंट करती है, जो WeHear OX, के साथ-साथ HearNU भी लॉन्च किया है। कंपनी ने यह भी बताया की यह एक एशी खोज जो दुनिया में अभी तक नहीं की गई है बच्चे जो  बचपन से बहरे है जिन्हें सुनाई नहीं देता है ये उनके उनके लिए उनकी  पूरी  ज़िंदगी की जीवन साथी बन के मद्दत कर सकता है यह प्रोडेक्ट  और यह प्रोडेक्ट उनके लिए भी लाभ दायक है बुज़र्ग है और सुनने में प्रोब्लम होती है इस प्रोडक्ट के माध्यम से जो इंसान बचपन से बहेरा है या फिर उसके कान में छेद नहीं है, उनके लिए सुनने की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। यह प्रोडक्ट आपको 70 से 80 हजार के बीच मिलेगा, जिसे आप इनकी ऑफिशल वेबसाइट  पर जाकर या फिर अमेज़न से भी खरीद सकते हैं।

WeHear OX:-

कंपनी ने यह भी बताया की यह प्रॉडक्ट पूरा वायरलेस है यह एक वायरलेस ऑडियो डिवाइस है जो bone conduction technology पर चलता है।  कंपनी का दावा है की प्रॉडकेट काफी हल्का है  जिससे कोनों को कोई वजन नहीं लगेगा  यह बहुत ही हल्का और शानदार डिजाइन के साथ आता है, और यह प्रॉडकेट देखने में भी काफी अच्छा है इसमें आप बहुत सारे Virtual Assistant का उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि Google Assistant, Siri, Cortana और Bixby जो इस डिवाइस में हैं। इसमें IPX-6 rating का सर्टिफाइड है इसमें IPX-6 rating का सर्टिफाइड है जो पानी, धूल और पसीने जैसी चीजों से बचाता है। इसमें लॉन्ग बैटरी लाइफ है, जिसे 45 मिनट चार्ज करने पर 8 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं। इसमें आपको Noise Cancellation टेक्नोलॉजी भी मिलती है। https://www.instagram.com/wehear_official/?hl=en

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *