Samsung Galaxy S24 Series :- हाल ही में देखा जाये ऐपल कंपनी ने अपना MacBook और iMac लॉंच किया इस साल के अंत में । और अब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुनने में आ रहा है की सैमसंग भी अपना न्यू Smartphone लॉंच करने की तैयारी में है इस साल अंत या आने वाले साल के फस्ट मंथ जनवरी में Samsung कंपनी भी अपना न्यू स्मार्ट फोन लॉंच करेगी ।

इस Samsung Galaxy S24 Series के स्मार्टफोन का केमरा 200 मेगा पिकसल का है । इस सैमसंग Galaxy s24 के केमरे में 100x डिजिटल झूम का रिपोर्ट मिल रही है । मीडिया रिर्पोट की और से आई इस खबर को सुन लोग फोन को देखने के लिये काफी उत्साहित है सैमसंग के इस Phone को देखने के लिये ।सैमसंग इस स्मार्टफोन सीरीज को आने वाले साल 2024 में लॉंच करेगा । और Samsung ने इस स्मार्ट फोन के 3 अलग अलग फीचर्स या वेरियंट में लॉंच किया है । और देखने में काफी अच्छा माना जा रहा है ।

Samsung Galaxy S24 Series Release Date:-  Samsung ने हाल ही S24 Series  का  धमाके दार वेरियंट लॉंच करने का खुलासा मीडिया के सामने किया है और Apple और Google अपने फलेग शिप Series के फोन को लॉंच केआर दिया है और मीडिया रिपोर्ट से पीटिए चला है की Samsung भी अपनी S Series जल्द ही लॉंच करेगा इस साल के अंत तक या आने वाले साल के फस्ट मंथ जनवरी में ।

Samsung Galaxy s24 series camera :-  Samsung के इस फोन में केमरे की बात की जाये तो इसका केमरे में काफी न्यू फीचर्स डाले गये है । और यह। कैमरा 200 मेगा पिक्सल का है 200MP +12MP+50MP +10MP का रियल सेटअप दिया गया है इस फोन में । और वीडिओ कॉलिंग के लिये इस फोन में 12MP  का केमरा दिया गया है ।

Samsung Galaxy S24 Series Price :-  मीडिया रिर्पोट से पता चला है की इसकी कीमत 92,999 रुपये या फिर इससे ज्यादा या इससे कम भी हो सकती है क्योकि कंपनी ने इसकी प्राइस का खुला नहीं किया है https://www.instagram.com/samsungindia/?hl=en

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *