अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा अपनी जिंदगी में बिताये गये अनसुने पहलुओं को फेंस के साथ साजा करते नजर आए आई जानते राज कुंद्रा की कहानी।

. राज कुंद्रा जब 18 साल के थे

. राज कुंद्रा फिल्म ‘UT 69’

. राज कुंद्रा टैक्सी ड्राइवर कहानी

राज कुंद्रा जब 18 साल के थे;- जब राज कुंद्रा की उम्र 18 साल की थी। तब वह लंदन में रहते थे। वहा 18 साल उम्र में ही काम करते थे। राज कुंद्रा 18 साल की उम्र के बाद जिंदगी बदले के कुछ पहलू फेंस के साथ ‘UT69’ फिल्म (film) के प्रमोशन के दोहरान मीडिया फेंस के साथ अपनी जिंदगी के कुछ अनसुने पल फेंस के साथ साजा करते नज़र आये।

राज कुंद्रा फिल्म “UT 69”:-  शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपनी फिल्म ‘UT69′ जलद ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका कुछ समय में फिल्म देखने को मिलेगी।शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपनी फ़िल्म का जोरो सोरों प्रमोशन करते नजर आये।

लंबे समय से मीडिया और फ़ेन्स के सामने राज कुंद्रा मास्क लगाए गुमते नज़र आ रहे थे हर जगह फ़िल्म के प्रमोशन के दोहरान शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपना मास्क उतार दिया और शिल्पा शेट्टी ने बताया अब मेरे पति राज कुंद्रा मास्क नहीं लगायेंगे।

 

राज कुंद्रा की टैक्सी ड्राइवर की कहानी :- ‘UT69’ फ़िल्म का प्रमोशन जोरो शौहरों से चल रहा है।इसी को मध्य नजर रखते हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपनी लंदन की कहानी फेंस के साथ साजा की। की वह कैसे एक लंदन के टैक्सी ड्राइवर से एक अभिनेता बने है।

और मुंबई में उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ राज कुंद्रा जिसमें वह कार चलाते नज़र आये है।इस वीडियो में राज कुंद्रा ने बताया की इसी तरह मेरी जरनी शुरू हुई और में टैक्सी ड्राइवर से एक अभिनेता बना। राज कुंद्रा टैक्सी चलाने के इस वीडियो पे फेंस ने उनके उन्हें बहुत अधिक ट्रॉल किया और कमेंट किए

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *