Deepika Padukone Reveals She Was in Relationship:- हाल ही में दीपिका पादुकोण कॉफी विन करण शो अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते कपल नजर फेंस ने दीपिका पादुकोण बहुत अधिक ट्रोल किया आई आगे जानते पूरी बात।

हाल में दीपिका पादुकोण करण जौहर के सेट पर शो कॉफी विद करण एपिसोड 8 में नजर आई। करण जौहर के इस शो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिह दोनों ने एक दूसरे की खुफिया राज खोले। जो आज तक कभी भी एक दूसरे को बताये नहीं थे जिन बात का खुलासा किया।

शो में कपल में एक दूसरे की बातो के खुलासे किए और करण जोहर की कही सारे सवालों के जवाब भी दिये। जब कपल (deepika padukone ranveer sing )एक दूसरे को बातो का खुलासा कर रहे थे उसी बीच रणवीर का चेहरा देखने लायक था क्योकी वह दीपिका की बात सुन हुआ उदास बहुत अधिक।क्योकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने अपने पसर्नल लाइफ के बारे कुछ इसी बात बोल दी जो पति रणवीर सिह को अच्छी नहीं लगी।पसर्नल लाइफ के यह खुलासे से पति रणवीर सिह को पसंद नहीं आए। हालाकि यह बात सच है की रणवीर का ग़ुस्सा जायज है क्योकी रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण अपनी पसर्नल लाइफ को पसर्नल नहीं रहने दिया।और एक्टर को रणवीर को आया ग़ुस्सा।

Ranveer deepika Relationship

कॉफी विन करण 8 के एपिसोड में दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone ) ने रणवीर (Ranveer) के सामने शो में यह खुलासा किया की शादी से पहले रणवीर के साथ 4 और लोगो को में डेट कर रही थी।क्योकी रणवीर मुझे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया था।और रणवीर ओपन रिलेशन शिप में शादी से पहले रहना पसंद करते थे रणवीर। हालाकि जब में शादी से पहले उन्हें डेट कर रही थी लेकिन फिर भी मुझे रणवीर का एहसास हमेशा होता था दिल में रणवीर ही रहता था।

जब कॉफी विद करण शो में करण जौहर ने दीपिका पादुकोण से पूछा की उन लोगो के नाम बता सकती है जिन्हें आप शादी से पहले डेट कर रही थी तो दीपिका पादुकोण ने जवाब दिया अब में उन लोगो को भूल चुकी हूँ अब उन्हें वह लोग याद भी नहीं है। पति रणवीर दीपिका की यह बात सुन और अधिक ग़ुस्सा हो गए।और रणवीर सिह ने बोला की अभी तो तुम बोल रही थी मेरे साथ साथ 4 लोगो को और डेट कर रही थी और अब बोल रही हो भूल गई में। इस बात को लेकर दीपिका और रणवीर के फेंस ने उन्हें बहुत ट्रोल किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *