बॉलिवुड अभिनेत्री Pooja Hegda  दशहरे के मोके पर रेंज रोवर कार खरीदी है

pooja Hegda new lagjari car :- पूजा हेगडे न्यू लग्ज़री कार एस यू वी ख़रीदी है। दशहरे के दिन बुराई की हार अच्छाई की जीत का दिन होता है इसलिए इस दिन को शुभ माना जाता है। और हर कोई इस दिन कुछ ना कुछ नई चीजे ख़रीदतेहै इसलिए पूजा हेगड़े ने इस शुभ मोके 4 करोड़ की कीमत की रेंज रोवर ख़रीदी है।

दशहरे के इस शुभ मोके पर सभी बॉलिवुड अभिनेत्री और अभिनेता धूम धाम से मानते है। इसी बीच श्रद्धा कपूर (shrddha kapoor) और पूजा हेगडे ने भी आलीशान कार ख़रादी है।श्रद्धा कपूर ने लाल रंग की स्पोर्ट्स कार लेम्बर्गिनी खरीदी है

और पूजा हेगड़े ने ने रेंज रोवर एस यू वी कार खरीदी है पूजा हेगड़े हाल ही में आलीशान कार की डिलेवरी ली है। रेंज रोवर को अपने घर में ले जाते हुए पूजा हेगड़े का सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। और बहुत बधाई भी मिल रही है।

pooja hegde रेंज रोवर price :- पूजा हेगड़े रेंज रोवर क़ीमत की बात करे तो 4 करोड़ की है।इसके आलवा पूजा हेगड़े का कार कलेक्शन भी बहुत अच्छा है 1 करोड़ की जगुवार कार है। और OD,BMW,इनोवा क्रिस्टा जेसी कही सारी कार है .

Pooja Hegde Upcoming project film :- पूजा हेगड़े की नई फ़िल्म ‘देवा ‘ की तैयारी चल रही है। जिसमे शाहिद कपूर हीरो का किरदार करते नज़र आया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *