Parineeti chopra raghav chadha हल्दी सेरेमनी वीडियो आया सामने परिणीति चोपड़ा के शादी को 33 दिन हो चुके है इस बीच शादी की एक भी वीडियो सामने नहीं आया था।लेकिन अब अभिनेत्री parineeti chopra और raghav chadha की शादी के बाद हल्दी सेरेमनी का वीडियो आया ।

parineeti chopra raghav chadha haldi video :- वर्तमान में शादी के 33 दिन पूरे होने के बाद परिणीत चोपड़ा राघव चढ़ा का हल्दी (haldi) सेरेमनी का वीडियो सामने आ गया है सोशल मीडिया पर।परिणीति चोपड़ा की शादी के 33 दिन बित चुके है। और अब सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी, हल्दी, मेहँदी, रिसेप्शन के की तस्वीरे वायरल होती दिख रही है। हल्दी सेरेमनी में फेमेली का कपल को हल्दी लगाने की झलक देखने को मिल रही है।

Parineeti chopra :- परिणीति चोपड़ा राघव चढ़ा की हल्दी सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है। जिसमें अभिनेत्री की चूड़ा सेरेमनी से लेकर हल्दी लगाते हुए देखा जा सकता है।

इस हल्दी सेरेमनी वीडियो में दोनों कपल बेहद ख़ुश नज़र आये मस्ती करते हुए भी दिखे। परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) हल्दी सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफ़्रोम पर वायरल किया और लिखा ” लाइफ़ का बेस्ट दिन ” । और परिणीति चोपड़ा के फ़ेंस बेहद खुश नज़र आये वीडियो की झलक देख। और अच्छे अच्छे कमेंट भी किए। 27 सितम्बर को उदयपुर में नेता राघव चड्ढा से शादी करने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने शादी की थी और अब हल्दी के यह वीडियो फ़ेंस के साथ साजा किए है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *