हाथ की कलाई पे इस phone को watch की तरह आसानी से पहन आयेंगे। Motorola bendable phone को

Motorola Bendable /Flexible Phone :- यह Motorola flexible phone धासू फोन है कंपनी इनोवेटिव Smartphone को मार्केट में लॉंच करने के लिए पूरी तैयारी कर चुकी है।Motorola कंपनी अब इसे फोन पर काम कर रही है जिसे आप आसानी से ब्रेसलेट की तरह अपने हाथ की कलाई पर पहन पायेंगे।

Flexible SmartPhone:– Motorola Foldable Smartphone के बाद अब Motorola इसे फोन पर काम कर रहा है।जिसे आप हाथ की कलाई में अपने हाथो से Fold कर पहन सकते है Watch /ब्रेसलेट की तरह पहन सकते है।इस एडवांस कॉनसेप्ट फोन की डिस्प्ले (display) को कलाई में Watch की तरह आसानी से पहन सकते है

हाल ही में Lenovo Tech World 2023 के दोहरान मोटरोला ने फ्लेक्सिबल Poled डिस्प्ले (display) वाले इस कॉनसेप्ट फोन की झलक दिखाई दी है। इस Phone में फूल एचडीप्लस Poled स्क्रीन है। जो पीछे की तरफ आसानी से मूड सकती है। इस phone को वॉच की तरह कलाई में भी पहन सकते है। यह आसानी से कलाई में फिट हो जाता है। यह फोन अलग- अलग शेप एमवी मूड जाता है। जिसे देख लोग हैरान है।

इस phone की स्क्रीन 6.9 इंच की है। जिसका use स्मार्टफ़ोन की तरह भी कर सकते है। इस के साथ मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दोहरान मोटरोला ने रोल होने वाले phone Motorola Rizr कॉनसेप्ट फोन की भी झलक दिखाई दी है।

Motorola कंपनी AI पर भी काम कर रही है. पर्सन्ल असिस्टेट MOTO AI को भी डेवलप करने का कम कर रही है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *