Rashmika Mandanna Upcoming Movies :-नॅशनल क्रश के रूप में जानी जाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतती हैं Rashmika mandanna  ने  फेंस को इस साल के ऐडिंग में दी न्यू upcoming movies की खुशिया ।अभिनेत्री रश्मिका अपने किउट इम्प्रेसन से जानी जाने वाली पहली अभिनेत्री है  साउथ एक्ट्रेस rashmika mandhana ने पुष्पा फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हाशिल की थी । पुष्पा फ़िल्म में  श्रीवल्ली का यह किरदार फेंस को काफी पसंद  आया था ।  जिसकीवजह से रश्मिका भारत में काफी जायदा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री है जिसकी एक्टिंग लोगो को काफी पसंद आती है । मीडिया रिपोर्ट से पता चला है की हाल ही में रश्मिका की अगली फिल्म भी आने वाली है जिसे देखने के लिए फेंश काफी जायदा इक्साइटेड है ।

Rashmika Mandanna Upcoming Movies :-   रश्मिका की आने वाली यह 3 फिल्म काफी अधिक अच्छी है जिसे देखने के लिए फेंस बहुत अधिक खुश नजर आ रहे है ।

https://www.instagram.com/rashmika_mandanna/?hl=en  

1 .  Animal  1 December 2023

2. The Girlfriend  30 December 2023 

3. Pushpa The Rule Part2   15 August 2024

Rashmika Mandanna Upcoming Film Animal :-Animal फिल्म 1 दिसंबर को आ रही है। रणबीर, रश्मिका, अनिल कपूर और बॉबी के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैंAnimal फिल्म के ट्रेलर में रश्मिका मंदाना की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है। फिल्म में रश्मिका ने रणबीर की पत्नी की भूमिका निभाई है। रश्मिक के ट्रेलर के डायलॉग्स बहुत अधिक अच्छे है इस फिल्म में लोगो मूवी से पहले आने वाला मूवी का ट्रेलर भी लोगो काओ बहुत अधिक पसंद आया है साथ साथ मूवी का में गाना भी लोगो काओ बहुत अधिक पसंद आया है लोग मूवी देखने के लिए काफी इक्साइटेड नजर आ रहे है ।

Rashmika Mandanna Upcoming Film The Girlfriend :-  यह फ़िल्म मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक The Girlfriend फिल्म 30 Dec 2023 को रिलीज होगी।रश्मिका मंदाना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रश्मिका अपनी नई फिल्म ‘द गर्लफ्रेंड’ के लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में रश्मिका पानी के अंदर दिखाई दे रही हैं। वीडियो की शुरुआत में वह मुस्कुरा रही हैं,

Rashmika Mandanna Upcoming Film Pushpa 2 :- Rashmika  Mandanna पुष्पा film से काफी शुर्किया बटोरी थी रश्मिका ने पुष्पा मूवी में श्रीवल्ली का रोल निभाया था इस फिल्म  में  रश्मिका का यह श्रीवल्ली का  किरदार फेंस को काrफी अधिक पसंद आया है पुष्पा 2 द रूल फिल्म अगले साल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। पुष्पा 2 द रूल फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना साथ में दिखाई देंगे। इनकी जोड़ी फिर से धूम मचाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *