इस बार बिग बॉस (bigg boss) के इस सीजन में बहुत ज्यादा तहलका मचा हुआ है।बिग बॉस (bigg boss) OTT के बाद।सभी कैंटेस्टेन सोच रहे है कि कैसे सामने वाले कि के प्लान को ख़राब किया जाये। और इसी बीच अभिषेक ने तहलका भई को लेकर किया बड़ा खुलासा।

बिग बॉस (bigg boss) 17 की शुरुवात नवरात्रि शुभ अवसर पर चालू हुई है।और अब धीरे धीरे सभी कैंटेस्टेन अपना गेम (game) प्लान शुरू कर रहे है।इसी बीच कही सारे खुलासे हुए और इन खुलासों में घरवाले बल्कि दर्शकों को भी सुन कर जटका लगेगा।इसी बीच काफ़ी स्टेटमेंट शोकिंग सामने आये।

तहलका भाई का किया खुलासा अभिषेक ने

अभिषेक ने ईशा को बिग बॉस (bigg boss) में बात कर कहा तहलका भाई ने उन्हें शो में जाने से पहले कॉल( coll)और एसएमएस (sms)किया तहलका भाई ने बोला 10 mint मिलने को बोला और गेम बनाते है और हम टॉप 5 तक साथ में जाएँगे ईशा हुई इस बात को सुनकर शोक हुई। तहलका भाई का प्लान चौका देने वाला था।शायद उन्हें bigg बॉस में जाने से पहले उन्हें अपने आप में विश्वास नहीं था की वह जीत पायेंगे या नहीं इसलिए वह इसे प्लान बना रहे थे।

तहलका भाई बिग बॉस में 20 से ज़्यादा प्रेक सोच कर आये है। जिन्हें वह घर में गेम खेलने में इस्तेमाल करेंगे। अभिषेक ने बताया की मैंने तहलका भाई को बोला दिया की वीएस अकेले गेम खेलेंगे। सारी बात सुनने के बाद ईशा ने बोला बाहर की बात बाहर रहने दो यहाँ करने से कोई फ़ायदा नहीं है यहाँ डिस्कस करने का कोई फायदा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *