सबसे ज्यादा दिनों तक एवरेज देने वाली मोटरसाइकल

महगाई के इस बड़ते दौर में पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में भी वृदि हो रही है जिससे आम जनता को बहुत परेशानीयो का सामना करना पड़ता है इसी को देखते हुई कंपनियों ने देखा की माईलेज मोटरसाइकिल मार्केट में लानी चाहिए।

और कंपनी ने अपनी मोटर साइकिल के इंजन को माईलेज में इंप्रूव कर उनका माईलेज बड़ाया जिससे मोटर साइकल कम लागत में अधिक एवरेज दे सके।

यदि आप लोग भी माईलेज इंजन वाली अच्छी मोटर साइकिल 1 लाख के अंदर लेना पसंद कर रहे है तो आप माईलेज इंजन वाली अधिक एवरेज देने वाली मोटर साइकल ले सकते है और वह आपको आपके बजट के अंदर आपको मिल जाएगी कम बजट अधिक एवरेज में आपको मिलेगी

हीरो स्पलेंडर प्लस ( hero splendor plus )

यह मोटरसाइकिल की भारत देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली है । यह मोटरसाइकिल splendar को नबर वन की लिस्ट में टॉप माना जाता है ।

यह मोटर साइकिल सेल्फ जैसे फ़ीचर्स के साथ मिलती है।इसकी कीमत 64,850 रू . से लेकर 70,710 रू . बीच मिलती है। 75 और 80 किमी. प्रति लीटर का माईलेज देती है

हीरो पैशन प्रो ( hero passion pro)

यह मोटर साइकिल भारत की पॉपुलर बाइक में शामिल है।इसके माईलेज की बात करे तो 65 किमी प्रति लीटर तक है। इसकी कीमत 70,375 रू. से लेकर 75,100 रू. तक आपको मिल जाएगी।

बजाज प्लेटिना 100 ( bajaj platina 100 )

बजाज की मोटर साइकिल के बारे में आप सभी ने सुना ही होगा। और जानते भी होंगे। इसका भी माईलेज सबसे अच्छा माईलेज है। ख़ासकर 100 सीसी सेगमेंट की बात की जाये तो इसमें पहले नंबर पर आती है।

इसकी किमत की बात करे तो 52,915 रुपये से 63,915 रुपये एक्स शोरूम के बीच है और माईलेज 75 Kmpl तक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *