कर्नाटक के विधायक एचडी रेवन्ना को हिरासत :-

कर्नाटक के विधायक एचडी रेवन्ना को हिरासत एचडी रेवन्ना का बेटा प्रज्वल रेवन्ना यौन उत्पीड़न मामले  में आरोपी है. प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं.

सूत्रों के मुतबित पता चला है की  जिस महिला ( women ) के बेटे ने एचडी रेवन्ना और उनके सहयोगी सतीश के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था उसे पुलिस ने ढूंढ  है  कर्नाटक पुलिस द्वारा और महिला को बेगलूरू लाया जा रहा है और उससे एस आई टी  बात करेगी । महिला ने जिस पर आरोप लगाया है उसके घर महिला ने 5 साल काम किया है और 3 साल पहले ही नौकरी छोड़ दी थी । महिला के बेटे ने बताया है की 29 अप्रैल को एचडी रेवन्ना का आदमी उसकी माँ को ले गया और उसके बाद वह लापता है

हिरासत में लिए जाने से ठीक पहले, अपहरण मामले में गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा के लिए एचडी रेवन्ना के अनुरोध को एक स्थानीय अदालत ने खारिज कर दिया था. विशेष लोक अभियोजक (एसपीपी) ने कहा, “इस महिला का अपहरण क्यों किया गया? हम अभी भी प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता के बारे में नहीं जानते हैं. शिकायत के कुछ खंड जो कुछ हुआ उसके बारे में बहुत कुछ बताते हैं. क्या वे महिला को शिकायत दर्ज करने से रोक रहे हैं? हम इस एफआईआर को अलग से नहीं देख सकते हैं. इसे व्यापक पहलू से जोड़ा जाना चाहिए.”

कर्नाटक सरकार इस पर कर रही कड़ी जॉच :-

विधायक के बेटे के ख़िलाफ़ यौन उत्पीड़न के मामले की जँचा कर्नाटक सरकार विशेष कमेटी द्वारा करवा रही है एसआईटी ने आज एक नोटिस जारी किया पिता के ख़िलाफ़ कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो क्लिप हाल के दिनों में कर्नाटक के हासन में वायरल हुए थे. प्रज्वल हासन से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के लोकसभा उम्मीदवार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *