केटीएम 125 :- केटिएम स्पोर्ट्स मोटर साइकिल वर्तमान में युवाओं की पसंद बन चुकी है इस नवरात्रि इसे ख़रीदने का सुनहरा मोका पाये

केटिएम RC125 स्पोर्ट्स मोटर साइकिल स्पोर्ट्स बाइक में सबसे अधिक माईलेज प्रदान करने वाली बाइक में से एक है जिसकी वजह से यह युवाओं कि पसंद बन चुकी है। यह मोटरसाइकिल स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल है। और इसकी कीमत बाक़ी स्पोर्ट्स बाइक की तुलना में सबसे कम क़ीमत में मिल जाती है यह एक वेरियंट और दो रंग का विकल्प प्रदान करती है।

इस मोटरसाइकिल का इंजन 124.7cc BS6 है।और इसकी क़ीमत मात्र भारतीय रुपये में 2.16 लाख रुपये ऑन रोड दिल्ली की है।

इस नवरात्रि आप सभी बाइक ख़रीदने का मिला सुनहरा मोका डाउन पेमेंट के साथ इसे ख़रीदने का सुनहरा मोका पाये।

अभी नवरात्रि का सीजन शुरू हो गया है और कंपनी ने यह ऑफर दिवाली तक है और कही सारी कंपनी अपनी मोटरसाइकिल को बेचने के लिए ऑफ़र निकलती है

ताकि साल में एक बार आम जनता को भी सुनहरा मोका और फायदा देती है जिससे आप अपनी पसंदीदा बाइक ख़रीद सकते है। और आप भी अच्छी से अच्छी बाइक ख़रीदना पसंद करते होंगे इसलिए अपने नज़दीकी केटिएम डीलर के पास जाके स्म्पर्क करे

KTM RC125 (केटिएम आरसी 125) कंपनी की और से ऑफ़र पेश की जा रही है कंपनी ने आप सभी को ख़रीदने का बेस्ट (best ) मोका दिया है।इसकी क़ीमत 10,999 रुपये की डाउन पेमेंट पर ख़रीद कर सकते है।

आपकी मन पसंद बाइक ले सकते है।और इस KTM RC 125 बाइक अधिक जानकारी के लिये अपने नज़दीक केटिएम डीलर शिप वाले शोरूम में जाके संपर्क करे।

KTM RC 125 2023 PRICE FROM - P&H Motorcycles

DOWN PAYMENT से कैसे खरीदे बाइक

10,999 की डाउन पेमेंट और 3 साल के कार्यकाल तक 7,420 रुपये की प्रति माह EMI (ईएमआई) पर केटिएम आर सी 125 को खरीद सकते है।

KTM RC 125 STYLE

यह बाइक दिखने बहुत अधिक शानदार है।इसके काफ़ी सारे फ़ीचर्स और स्टाइलिश लुक देते है। यह सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक है।इसके लुक में अधिक से अधिक कंपनी चेंजेज़ किए है।जिससे यह एयरोडायनेमिक लगती है।

इसके साथ बबल टाइम वाइजरा,री – डिजाइंड फ़ेयरिग और आक मसकुलर्वफुअल टैंक है। और इसके एयरबॉक्स में भी बदलाव हुआ है। जिससे यह ज़्यादा अच्छी दिखती है।

इसमें इस्पीडोमीटर, टेको मीटर, ट्रिपमीटर, गियर पॉजीशन, इसटेंड अलर्ट, आरपीए मीटर, सर्विस इंडिकेटर और साइड इंडिकेटर और समय देखने की घड़ी जैसे फ़ीचर्स मिलते है आपको !

केरियम आरसी 125 का कुल वजन 160 किलोग्राम है, इसकी फ्युल टैंक केपेसिटी 13.7 लीटर है। यह बाइक किलोमीटर 37 किलोमीटर पर लीटर तक माईलेज देती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *