taazakhaber.com

Elvish Yadav Registerd FIR :-

BIGG BOSS OTT विजेता एल्विश यादव से 1 करोड़ की माँगी रंगदारी

Elvish yadav को वर्तमान में बहुत फ़ेंस है। एल्विश यादव bigg boss ott सीजन 2 के विजेता है। जो आये दिनों bigg boss ott जीतने के बाद सोशल मीडिया पर काफ़ी सुर्खियों में रहते है

Elvish yadav पर आया अनजान शख़्स का कॉल:- BIGG BOSS OTT सीजन 2 के विजेता elvish yadav पर अनजान अज्ञात कॉल 25 OCTOMBER को आया अज्ञात कॉल द्वारा 1 करोड़ की रंगदारी (रिश्वत) elvish yadav से माँगी गई।जानकारी के दोहरान elvish yadav ने शिकायत दर्ज करवाई। रंगदारी (रिश्वत) की माँग करने वाले अज्ञात अपराधी के ख़िलाफ़ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया elvish yadav ने।

Elvish yadav ने करवाई FIR दर्ज :- Elvish yadav पर 25 octomber को 1 करोड़ की रंगदारी का कॉल आया था। जब कॉल आया तो elvish yadav वजीराबाद गाँव के पास पहुँचे ही थे और एक अज्ञात कॉल उन पर आया और एक 1 करोड़ की रंगदारी कि माँग की। उसके बाद elvish yadav तुरंत FIR दर्ज करवा।

अज्ञात के खिलाफ धारा 358 के तहत मामला दर्ज करवाया :- elvish yadav ने बताया कि अज्ञात ने कॉल पे रंगदारी में पैसे की माँग कि है। उसके बाद एल्विश 25 octomber गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में जाकर FIR दर्ज करवाई।

Exit mobile version